Tuesday , April 23 2019
Breaking News
Home / ताजा खबर / पंकज कुमार विराट की नई फिल्म ‘नॅाटी गैंग‘ दस्तक देने को तैयार

पंकज कुमार विराट की नई फिल्म ‘नॅाटी गैंग‘ दस्तक देने को तैयार

दिखावे से भरपूर जनजीवन आज की युवा पीढ़ी को किस तरह भ्रमित कर रहा है इसी विषय को हास्य रस में प्रस्तुत कर रहे हैं लेखक निर्देशक पंकज कुमार विराट अपनी हिंदी फीचर फिल्म नॅाटी गैंग में। सिचुएशनल कामेडी , हास्य व्यंग और मधुर संगीत से सजी नॅाटी गैंग सभी वर्ग के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने को तैयार है।
पंच परमेश्ठी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और त्रयंबक्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी नॅाटी गैंग के निर्माता राजेन्द्र कुमार ,सुन्दर किशन और रितु जैन हैं। जिसका फिल्मांकन गोवा, मुंबई सहित देश की विभिन्न मनोरम लोकेशन पर किया गया है।
 
नॉन स्टॉप गडडी, करूणा के सागर महावीर जैसे अनेकों धारावाहिक, म्युजि़क वीडियो, एड फिल्म्स का लेखन-निर्देशन कर चुके पंकज कुमार विराट बताते हैं कि जीवन में बड़ा बनने के लिए छोटे रास्ते मतलब शार्टकट अपनाना कितना महंगा पड़ सकता है कैसी कैसी मुसीबतों में डाल सकता है यही नॅाटी गैंग की कहानी है। कहानी में अलग अलग तीन गैंग हैं , पहला गैंग बल्लू और उसके दो दोस्तों का है जो बचपन से ही अमीर बनने की चाह लिए अपने कारनामों से पूरे गांव को दुखी करते हुए बड़े होते हैं और एक बड़ी चोरी में फंस कर गांव से भाग जाते हैं।
pankaj kumar virat's new film naughty gangदूसरा गैंग  लीला का है जो तीन लड़कियों व कुछ और साथियों के साथ हीलींग व थैरेपी के नाम पर लोगों से लाखों की ठगी करती हैं। तीसरा गैंग लीला के प्यार में पागल डॉन का है। घटनाएं कुछ ऐसे घटती हैं कि कहानी के एक मोड़ पर तीनों गैंग टकराते हैं फिर षुरू होता है हेरा फेरी, लुका-छुपी, छीना झपटी का खेल। इस सबके बीच तीनों लड़के- लड़कियों में प्यार हो जाता है, एक समझौता होता है और अब इन सबका एक ही गैंग बन जाता है – नॅाटी गैंग। अब शुरू होता है कुछ अलग ही खेल जो बहुत मनोरंजक होता है। पूरी फिल्म कामेडी,रोमांस व रोमांच से पैक है। बच्चों की शरारतें व बच्चों का एक गाना खासतौर पर बच्चों के लिए रखा गया है।
 
पंकज ने बताया कि नॅाटी गैंग में चुरू राजस्थान से रंगमंच के बेहतरीन एक्टर वीरेन बीका नायक की भुमिका निभा रहे हैं, जयपुर में एक नाटक मंचन में वीरेन बीका के लाजवाब अभिनय से प्रभावित होकर उन्होने वीरेन को साईन कर लिया। वीरेन बीका , रमनजीत सिंह लंगड़ा आम और कैफ खान के साथ अपनी कलाकारी और अदाओं के जलवे बिखेरने वाली नायिकाएं हैं रश्मि मिश्रा ,मोनिका रावण,विविधाकीर्ती और सोनिया बंसल।
इन सबके साथ नॅाटी गैंग में मुकेश तिवारी ,रंजीत,विजय पाटकर, पदमिंदर रावत , फिरदौस मेवावाला, महनाज़ और राजकुमार कनोजिया जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भुमिकाएं निभा रहे हैं। 
कुमार , रश्मि विराग और पंकज कुमार विराट द्वारा लिखित गीतों को परेश ए शाह ने मंत्रमुग्ध करने वाले संगीत से सजाया है और सोनु निगम , पलक मुछाल , नक्काश अजीज ,मालिनी अवस्थी यासीर देसाई ने इन गीतों को स्वरबद्ध किया है। पंकज ने बताया कि नॅाटी गैंग की रीलीज़ के साथ ही वो अपनी अगली फिल्म रामदेव की शूटिंग आरंभ कर देंगे। रामदेव एक सामाजिक सोदेशय वाली फिल्म है।

Check Also

भाजपा महिला मोर्चा ने फूंका आजम खान का पुतला

जयपुर। भाजपा महिला मोर्चा ने आजम खान द्वारा महिला पर दिये गये विवादित बयान पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *