Tuesday , April 23 2019
Breaking News
Home / ताजा खबर / रॉयल राजस्थानी ट्रेडिशनल थीम पर सजे कपल वेडिंग परिधान हुए शोकेस
Jaipur Coutue Show season 6

रॉयल राजस्थानी ट्रेडिशनल थीम पर सजे कपल वेडिंग परिधान हुए शोकेस

– जयपुर कॉट्योर शो के सेकंड लुक लॉन्च में दिखे समर ट्रेंड्स 2019 
– नेक्स्ट जनरेशन आर्टिस्ट्स का इनोवेटिव कलेक्शन को मिलेगा मंच   
 
Jaipur Couture Show season 6जयपुर। राजस्थान का भव्य फैशन फेस्टिवल जयपुर कॉट्योर शो सीजन 6 के सेकंड लुक लॉन्च का मंगलवार को सी-स्कीम स्थित कल्चर रेस्त्रां में आयोजन हुआ। 
इस दौरान फैशन डिज़ाइनर मोहित फलोड, सिल्वेरिन स्पा और सैलून से मेकओवर एक्सपर्ट शिशिर गोयल और पूर्णिमा गोयल, विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी से राजेश ढंगोरिया ने शो में शोकेस हो रहे विभिन्न फैशनेबल पहलुओं की झलक पेश की। 
जेडी माहेश्वरी ने बताया कि 18 -19 फरवरी को भव्य रूप में आयोजित होने जा रहे जयपुर कॉट्योर शो में डिज़ाइनर मोहित फलोड के लिए बॉलीवुड अदाकारा प्राची देसाई शोस्टॉपर के तौर पर डिज़ाइनर वियर शोकेस करेंगी। 
वहीं इस सीजन में नेक्स्ट जनरेशन डिज़ाइनर्स और उनके यूनिक स्टाइल को प्रमोट करने के लिए मंच प्रदान किया जाएगा। जहां विजीयू के सेंटर ऑफ़ डिज़ाइन एक्सीलेंस के स्टूडेंट्स अपने कलेक्शन को प्रस्तुत करने जा रहे है। राजेश ढंगोरिया ने बताया कि स्टूडेंट्स ने आर्किटेक्चरियल मटेरियल के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए फैशन गारमेंट्स तैयार किए है। जहां बिल्डिंग मटेरियल को इस तरह से काम में लिया गया है की वो गारमेंट में इनोवेटिव तरह से कम्फर्ट और स्टाइल को बढ़ा सके। 
Jaipur Couture Show season 6 Jaipur Couture Show season 6 हैंडमेड कलमकारी से सजे ट्रेडिशनल राजस्थानी परिधान-
रॉयल लुक्स पर तैयार किए परिधानों के बारे में डिज़ाइनर मोहित फलोड ने बताया कि वेडिंग सीजन को देखते हुए शो के लिए हमने खास हेरिटेज रॉयल थीम का चयन किया है। इन सभी पौशाकों में समर वेडिंग कलेक्शन खास रहेगा, जिसमें पोल्की, ज़रदोजी, कुंदन, मीना, मोतियों का काम देखने को मिलेगा। कलेक्शन का खास आकर्षण कपल ऑउटफिटस है, जहां मॉडल्स रैंप पर जोड़ी से मेन्स और फीमेल वेडिंग कलेक्शन पेश करेंगे। मेल और फीमेल कलेक्शन के लहंगों और शेरवानी के डिफरेंट कट्स से हुई स्टाइलिंग काफी अनोखी होगी। इसके अलावा मंच पर प्रस्तुत होने वाले सभी डिज़ाइनर वियर के साथ मॉडल्स असली सोने, कुंदन, मीना, पोल्की के दिलकश ज़ेवर शोकेस करेंगे। 
 
रियल फ्लावर्स हेयर डूज़ के साथ हाइलाइटेड आईज मेकअप- 
वेडिंग और समर सीजन को देखते हुए चंडीगढ़ के क्लिओपेट्रा सैलून से रिचा अग्रवाल और सिल्वेरिन स्पा एंड सलून से पूर्णिमा गोयल ने फ्लोरल मेकओवर थीम पर एक्सपेरिमेंटल लुक्स तैयार किए है। 
लुक्स पर बताते हुए पूर्णिमा गोयल ने बताया कि शो के दौरान हमने साल 2019 में पसंद किए जाने वाले लुक्स पर काम किया है। ऐसे में स्टाइलिश और अनोखे हेयर डूज़ की वैरायटी शोकेस की जाएगी। जिसमें खास कर फ्रेश रियल फ्लावर्स, आर्टिफिशियल फ्लावर्स, कस्टमाइस्ड हेयर एसर्सरीज़ के साथ इंटरनेशनल लुक्स होंगे। हाई बन, रेट्रो और एडवांस्ड हेयर स्टाइल के साथ ही मेकअप पर भी खास ध्यान दिया है। मेकअप में 2019 हाई फैशन ट्रेंड्स को देखते हुए फेस मेकअप काफी सटल रखा गया है और आइज़ को मेकअप हाईलाइट किया गया है।

Check Also

भाजपा महिला मोर्चा ने फूंका आजम खान का पुतला

जयपुर। भाजपा महिला मोर्चा ने आजम खान द्वारा महिला पर दिये गये विवादित बयान पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *