Sunday , May 26 2019
Breaking News
Home / ताजा खबर / चंकी पांडेय, मुग्धा गोडसे, अली फैज़ल जैसे सितारों से चमका जयपुर का फैशन फेस्टिवल
JCS 6

चंकी पांडेय, मुग्धा गोडसे, अली फैज़ल जैसे सितारों से चमका जयपुर का फैशन फेस्टिवल

 दो दिवसीय जयपुर कॉट्योर शो सीजन 6 का सोमवार को आरम्भ 

जयपुर। रंग बिरंगी रौशनी के बीच फैशन का रैंप पर खूबसूरत प्रदर्शन काफी आकर्षक रहा। गुलाबी नगरी को फैशन के रंगों से रंगने के लिए दो दिवसीय फैशन फेस्टिवल जयपुर कॉट्योर शो सीजन 6 का 18 फरवरी, सोमवार को भव्य आरम्भ हुआ। 
शो की शुरुआत पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे दिलेर फौजियों को समर्पित रहा। इस दौरान मॉडल्स ने एनसीसी और पुलिस की खादी यूनिफार्म पहन देशभक्ति धुन ‘कर चले, हम फ़िदा, जान-ओ-तन साथियों’ पर प्रस्तुति दी। साथ ही वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए इस बार दीप प्रज्ज्वलन की जगह दो मिनट का मौन रखा गया। 
जयपुर कॉट्योर शो के पहले दिन सवाईमाधोपुर की विधायक, राजकुमारी दीया कुमारी मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। शो के पहले दिन फराह अंसारी, शिवानी सोनी, आयुष सोनी और अर्पिता नाहर ने अपना एक्सक्लूज़िव डिज़ाइनर कलेक्शन को रैंप पर शोकेस किया।

Bollywood Actor Ali Fazal walked for designer Himmat Singh..

Picture 1 of 7

 
माहौल में घुले फैशन और म्यूजिक के रंग – 
शो के पहले दिन की शुरुआत जाने माने डिज़ाइनर हिम्मत सिंह के मेन्स डिज़ाइनर वियर की रेंज प्रस्तुति के साथ हुई। इसी कड़ी में सिंह ने मेन्स वियर में 21 गारमेंट्स शोकेस किये।डिज़ाइनर हिम्मत सिंह के लिए एक्टर और पूर्व मिस्टर वर्ल्ड राजीव सिंह ने शो ओपनिंग की, वहीं बॉलीवुड और हॉलीवुड में यादगार फ़िल्में दे चुके अली फैज़ल ने शो स्टॉपर के तौर पर रेयर कलेक्शन को शोकेस किया। थीम के अंतर्गत समर पार्टीज, वेडिंग, ओकेज़न्स और मुख्य आयोजनों के लिए खास डिज़ाइन्स में लिनन, कॉटन, टेरी वूल के मिश्रित फैब्रिक्स पर काम दिखाई दिया। 
राजस्थान की मिटटी की महक के साथ ग्राह्मिन महिलाओं की कला को समेटे बॉलीवुड सेलिब्रिटी मुग्धा गोडसे ने डिज़ाइनर फराह अंसारी के परिधानों को प्रस्तुत किया। फैब्रिक्स में खादी, मोड़ास्टीम, कॉटन फैब्रिक पर बाड़मेर का प्रसिद्ध अजरक प्रिंट्स, रंगबिरंगे टाई एंड डाई, सिल्क डाई ‘शिबोरी’ का शानदार नमूना देखने को मिला। 
तीसरे सीक्वेंस में डिज़ाइनर जोड़ी आयुष सोनी और शिवानी सोनी ने खास मेन कलेक्शन में डिफरेंट वैरायटी डिस्प्ले करेंगे। बॉलीवुड एक्टर चंकी पाण्डेय ने  फ्लोरल प्रिंट्स कलेक्शन से सजे परिधानों को रैंप पर शोस्टॉपर के रूप में शोकेस किया। 
जयपुर कॉट्योर शो में डेब्यू करने जा रही  फैशन डिज़ाइनर र्पिता नाहर ने रिसोर्ट वियर कलेक्शन शोकेस किया। अर्पिता के कलेक्शन ‘ड्रपिंग सन’ कलेक्शन मिस सुपरानेशनल 2018 अदिति हुंडिया ने प्रदर्शित किया। अदिति ने समर्स को देखते हुए बीचवियर और रिसोर्ट वियर क्लोथिंग को इंट्रोड्यूस किया।    
वेडिंग और समर सीजन को देखते हुए चंडीगढ़ के क्लिओपेट्रा सैलून से रिचा अग्रवाल और सिल्वेरिन स्पा एंड सलून से पूर्णिमा गोयल ने फ्लोरल मेकओवर थीम पर एक्सपेरिमेंटल लुक्स तैयार किए है। 
माहौल में ग्लैमर के चार चांद जोड़ते हुए सिल्वेरिन स्पा एंड सैलून से पूर्णिमा गोयल और चंडीगढ़ से आए क्लिओपेट्रा की मेकओवर एक्सपर्ट रिचा अग्रवाल ने मॉडल्स पर स्टाइलिश और अनोखे हेयर डूज़ की वैरायटी शोकेस की। जिसमें खास कर फ्रेश रियल फ्लावर्स, आर्टिफिशियल फ्लावर्स, कस्टमाइस्ड हेयर एसर्सरीज़ के साथ इंटरनेशनल लुक्स खास थे। हाई बन, रेट्रो और एडवांस्ड हेयर स्टाइल के साथ ही मेकअप पर भी खास ध्यान दिया गया।

Check Also

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री श्री सचिन पायलट ने प्रधानमंत्री एवं एनडीए को मिली सफलता पर दी बधाई

जयपुर। राज्य के उप मुख्यमंत्री एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सचिन पायलट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *