Sunday , May 26 2019
Breaking News
Home / ताजा खबर / शहीदों के परिवारों को अपने बेटों पर है गर्व: वसुन्धरा राजे

शहीदों के परिवारों को अपने बेटों पर है गर्व: वसुन्धरा राजे

जयपुर | पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने ‘‘शक्ति केन्द्र सम्मेलन’’ के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने से पहले ‘‘वीर शहीदों’’ को श्रद्वांजलि अर्पित की, उसके बाद सम्बोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान के पाँच सपूतों ने बलिदान दिया है। शहीदों के परिवार वालों को अपने बेटों पर गर्व है। जब मंै उनके परिजनों से मिली तो उनकी आँखो में आक्रोश साफ दिखाई दे रहा था। हमें बदला लेना है। राजे ने परिजनों को ढाँढ़स बंधाते हुए कहा कि इन आतंकवादियों को बख्सा नही जायेगा और इस कायराना हरकत का मुँहतोड़ जवाब दिया जायेगा। आज हमारा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ खड़ा है और जल्द ही आतंकियो को सबक सिखाया जायेगा।
 
वसुन्धरा राजे ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से भाजपा ने परचम फैलाने का काम किया है। भले ही हम राजस्थान मंे जीतकर नही आयें हो लेकिन कांग्रेस को भी पूरे ढंग से जीतने नहीं दिया। राजस्थान में कांगेे्रस की सरकार आते ही सभी काम ठप हो गये है। कांग्रेस ने फिर झूठ बोलकर युवाओं को बांधने का काम किया है। उन्होंने कहा था कि सरकार बनते ही बेरोजगार युवाओं को भŸाा देने का काम करेंगे, जो कि अभी तक भी शुरू नहीं हो पाया। कांगे्रस सरकार में करीब 15 किसानों ने आत्महत्या की और यही नहीं 15 छोटी-छोटी मासूम दुष्कर्म जैसी घटना सामने आने लगी है। 2 महीनों के अन्दर इतना कुछ हो गया और कांगे्रस सरकार अभी भी कुम्भकर्णी नींद में सोयी हुई है।
 
उन्होंने कहा कि राजस्थान भाजपा ने 2014 में एक रिकाॅर्ड कायम किया था 25 की 25 लोकसभी सीटें जीती थी और एक बार फिर से भाजपा यह रिकाॅर्ड दोहरायेगी एवं 2019 में भी राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा सीटें जीतकर मोदी जी को देंगे।

Check Also

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री श्री सचिन पायलट ने प्रधानमंत्री एवं एनडीए को मिली सफलता पर दी बधाई

जयपुर। राज्य के उप मुख्यमंत्री एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सचिन पायलट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *