Thursday , January 17 2019
Breaking News
Home / ताजा खबर / देश की आवाज राहुल गाँधी की सभा में जयपुर शहर के हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे : खाचरियावास

देश की आवाज राहुल गाँधी की सभा में जयपुर शहर के हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे : खाचरियावास

राहुल गाँधी की सभा की तैयारियों को लेकर खाचरियावास की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जयपुर शहर कांग्रेस के जुटे हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता

जयपुर। राजस्थान सरकार के परिवहन मंत्री एवं जयपुर शहर जिलाध्यक्ष श्री प्रतापसिंह खाचरियावास की अध्यक्षता में  कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गाँधी के 9 जनवरी, 2019 बुधवार को प्रात: 10 बजे विद्याधर नगर स्टेडियम जयपुर में होने वाली किसान रैली की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में सोमवार को जयपुर शहर कांग्रेस के आठ विधानसभा क्षेत्र के हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग सम्पन्न हुई।

मीटिंग को सम्बोधित करते हुए प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि 9 जनवरी को प्रात: 10 जयपुर के सभी 91 वार्डों से कांग्रेस कार्यकर्ता जुलूस के रूप में विद्याधर नगर स्टेडियम पहुंचेंगे। खाचरियावास ने हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश की आवाज बनकर देश के पीडि़त लोगों के लिए केन्द्र सरकार के जुल्म के खिलाफ संघर्ष कर रहे कांगे्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी ने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताया था और आखिरकार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री श्री अरूण जेटली को श्री राहुल गाँधी के संघर्ष के सामने झुक कर तीन राज्यों की हार के बाद जीएसटी स्लेब घटना पड़ रहा है, पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम तीन राज्यों की हार के बाद केन्द्र सरकार कम करने को मजबूर हो रही है। खाचरियावास ने कहा कि श्री गाँधी ने राजस्थान की जनता से वादा किया था कि कांग्रेस की सरकार बनने पर दस दिन में किसानों के कर्जे माफ कर दिए जाएंगे और दो दिन में ही 18 हजार करोड़ रुपयों के किसानों के कर्जे माफ कर दिए गए, कांग्रेस जो कहती है वो करती है। खाचरियावास ने कहा कि पूरे प्रदेश में जनता के हितों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता और सरकार के सभी नुमाइंदे सेवा का संकल्प लेकर जनता की चौपाल पर जाकर हाथ जोडक़र जन समस्याओं का समाधान करेंगे।

खाचरियावास ने कहा कि जयपुर में श्री राहुल गाँधी की सभा को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह व्याप्त है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और लोगों से आह्वान किया है कि वे 9 जनवरी को प्रात: 10 बजे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी को सुनने के लिए विद्याधर नगर स्टेडियम पहुंचे।
प्रतापसिंह खाचरियावास के साथ मीटिंग में विधायक डॉ. महेश जोशी, श्रीमती गंगा देवी, श्री अमीन कागजी, श्री रफीक खान, कांग्रेस नेता श्रीमती ज्योति खण्डेलवाल, श्री बृजकिशोर शर्मा, श्री पुष्पेन्द्र भारद्वाज, पं. सुरेश मिश्रा, श्री मनोज मुद्गल, श्री विमल यादव, श्रीमती मंजू शर्मा, सहित जिला पदाधिकारी, पार्षद, ब्लॉक अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष तथा जिला कांग्रेस के हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Check Also

प्रदेश के किसानों से माफी मांगे राहुल गाँधी: डॉ. अरूण चतुर्वेदी

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री डॉ. अरूण चतुर्वेदी ने प्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *