Thursday , January 17 2019
Breaking News
Home / ताजा खबर / काव्या ने जीता ईवा इंडिया उत्तर प्रदेश का खिताब

काव्या ने जीता ईवा इंडिया उत्तर प्रदेश का खिताब

लखनऊ: एक्टिंग की फील्ड में या मॉडलिंग में अगर करियर बनाना हो तो ईवा इंडिया का यह मंच सबसे उत्तम है।अपने सपनों को सच करने के लिए शुक्रवार को ईवा इंडिया 2018 यूपी के ऑडिशन में लखनऊ की गर्ल्स ने पहला कदम आगे बढ़ाया है । महाराणा प्रताप मार्ग स्थित होटल फॉर्च्यून में हुई इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश से कई की लड़कियों ने हिस्सा लिया। वॉक, कॉन्फिडेंस और इंट्रोडक्शन के आधार पर लखनऊ की काव्या दीक्षित को विजेता चुना गया। वहीं, फर्स्ट रनरअप लखनऊ की शेफाली शुक्ला और सेकंड रनरअप बनारस की साधना वर्मा रहीं।

इस प्रतियोगिता को भोजपुरी और असमी मूवी की ऐक्ट्रेस कुलजीत बेदी, बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नयनी दीक्षित, वेदिता प्रताप सिंह, अनिल त्रिपाठी, रिमली लोहान और विजय दीक्षित ने जज किया। इस मौके पर ईवा इंडिया के चेयरपर्सन सुनीत कालरा और रजनी कालरा भी मौजूद रहे।सेलेक्शन तीन राउंड में हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत रैम्पवॉक से हुई। इसके बाद सभी 14 प्रतिभागियों का इंट्रोडक्शन राउंड हुआ और फिर क्वेशचन-आंसर राउंड में सभी प्रतिभागियों ने पूरे कॉन्फिडेंस से जवाब दिए।

इस साल ईवा इंडिया बेटी बचाओ बचाओ बेटी बचाओ को भी सपोर्ट कर रहा है जहां इस प्रतियोगिता  सहयोग केयर फाउंडेशन का साथ दे  है | 

ब्यूटी पैजंट में रक्षक मोहन ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा। रक्षक ने कई बॉलिवुड गीत गाकर कार्यक्रम की शाम को सुंदर बनाया। ग्रैंड फिनाले दिसम्बर में दिल्ली में होगा।

Check Also

प्रदेश के किसानों से माफी मांगे राहुल गाँधी: डॉ. अरूण चतुर्वेदी

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री डॉ. अरूण चतुर्वेदी ने प्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *