Wednesday , November 14 2018
Breaking News
Home / ताजा खबर / आमिर खान की स्वीट हार्ट बन चुकी है फातिमा सना शेख
fatima sana shaikh 1

आमिर खान की स्वीट हार्ट बन चुकी है फातिमा सना शेख

– सुभाष शिरढोनकर

नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित ’दंगल’ से फातिमा सना शेख ने आमिर खान की बेटी गीता फोगट का किरदार निभाया था और इसके साथ ही उनकी किस्मती चमक उठी थी। फातिमा, अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टॉरर, यशराज फिल्म्स की ’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर की प्रेयसी का किरदार निभा रही हैं। इसमें वह, एक ऐसी योद्धा का किरदार निभा रही हैं जो काफी मजबूत है। तलवार बाजी और तीरंदाजी करती है और  आमिर को मन ही मन चाहती है और उसकी चाहत इस हद तक बढ़ चुकी है कि आमिर के बिना उसके लिए एक पल भी गुजार पाना नामुमकिन है। फिल्म में अलग तरह का एक्शन है।

फातिमा जैसी न्यू कमर के लिए आमिर और अमिताभ जैसे स्टार्स के साथ कैरियर की शुरूआत में ही काम कर लेना किसी गर्व से कम नहीं है। आमिर के साथ उनकी यह लगातार दूसरी फिल्म है। फातिमा ने अमिताभ बच्चन के अपोजिट एक और फिल्म ’जमानतः जस्टिस फॉर ऑल’ साइन की है। यह एक ऐसे वकील की रोमांटिक कहानी है जो एक दुर्घटना में अपनी आंखों की रोशनी खो देता है।

’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 07 नवंबर को रिलीज होगी। इसे पाने के लिए फातिमा ने कई राउंड ऑडिशन दिये थे। यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अमिताभ और आमिर के लुक के प्रति भी लोगों में भारी कौतुहल देखने को मिल रहा है।

खबरें काफी गर्म हैं कि आमिर ने काफी दबाव डालकर इस फिल्म में फातिमा को एंट्री दिलाई थी। आदित्य चोपड़ा उस किरदार के लिए वाणी कपूर को लगभग फायनल कर चुके थे। इस तरह अचानक फातिमा की फिल्म में एंट्री पर हर कोई हैरान था।

आमिर फातिमा की खूबसूरती और अभिनय के कायल हो चुके हैं। सीघे सीधे शब्दों में कहा जाये तो वो फातिमा पर बुरी तरह मर मिटे हैं। अपना हर कदम उठाने से पहले दस बार सोचने वाले 52 साल के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, 25 साल की इस नवोदित एक्ट्रेस के मोहपाश में इस कदर डूब चुके हैं कि हर कोई आश्चर्य चकित है।

’दंगल के ऑडिशन के लिए आमिर के पास फातिमा किसी परिचित का रेफरेंस लेकर आई थी और केवल दो मिनट में आमिर ने फातिमा को गीता फोगट के किरदार के लिए चुन लिया । अचानक लिए उनके इस फैसले पर हर कोई हैरान था।

अपने जन्म दिन पर आमिर ने बीवी किरण राव को गले लगाकर उनका चुंबन लेते हुए तस्वीर खिंचवा कर फातिमा के साथ अपने अफेयर की खबरों पर से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे।

’दंगल की शूटिंग खत्म होते ही फातिमा ने उस क्लब की मेंबर शिप ले ली जहां आमिर वर्कआउट करने जाया करते थे। इसके बाद एक अटूट सिलसिला शुरू हो गया। दोनों दोस्त वाली सीमाओं से काफी आगे निकल आये थे। आधी उम्र की लड़की के साथ शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदल चुकी थी। फातिमा के प्रति आमिर के मन में प्रेमभाव लगातार बढ़ता जा रहा है।

कहा जा रहा है कि ’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के एक ड्रीम सीक्वेंस में आमिर ने फातिमा को किस किया है। यह सीन विशेष तौर पर आमिर के आग्रह पर फिल्म में शामिल किया गया है।

’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर के अपोजिट मुख्य भूमिका निभाने वाली कैटरीना कैफ आमिर और फातिमा के बीच की बॉडिंग देखकर काफी परेशान है। उन्हें लगता है कि फातिमा को ज्यादा स्क्रीन टाइम देने के चक्कर में उनका रोल कम किया गया है। असुरक्षा भरे माहौल में जब कैटरीना ने फिल्म छोड़ने तक की धमकीे दी, तब आदित्य ने कैट को भरोसा दिलाया कि किसी भी सूरत में उनके साथ अन्याय नहीं होगा।

’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में फातिमा ने जिस तरह से पूरे समर्पण के साथ काम किया है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि आमिर खान की पक्की शागिर्द हैं और वह किसी भी किरदार के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा सकती हैं। (युवराज)

Check Also

मतदान जागरूकता के लिए रविवार को ‘लेट्स वोट जयपुर’ मैराथन का आयोजन

जयपुर, 26 अक्टूबर। विधानसभा आम चुनाव-2018 में युवा, महिला, दिव्यांगजनों सहित समस्त मतदाताओं को मतदान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *